Oben Electric Bike
Oben Electric Bike

Oben Electric Bike : भारतीय बाजार में लोगों की मांग पर इलेक्ट्रिक मोटर कंपनी ने नए फीचर्स और बेहतर स्पेसिफिकेशन के साथ टॉप क्वालिटी में एंट्री की है। इसमें आपको उच्च क्वालिटी और मात्रा दोनों देखने को मिलेगा। इसके बारे में सम्पूर्ण विवरण इस विधि से साझा किया जा रहा है।

Oben Electric Bike : design

इस मॉडल की डिजाइन की बात की जाए तो उसे काफी बेहतर बताया गया है। क्योंकि इसमें जो फीचर्स और टॉप स्पेसिफिकेशन हैं, वे सभी एडवांस्ड टेक्नोलॉजी पर आधारित हैं। इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए, इसे भारतीय बाजार में पेश किया गया है ताकि उपयोगकर्ता को इसे ड्राइव करते समय किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो।

oben Electric Bike : 187 किमी की रेंज

इस वाहन को भारतीय बाजार में 4.4 किलोवाट लिथियम आयन बैट्री पैक के साथ उपलब्ध किया गया है। इसमें 1000 वाट पावर मोटर भी शामिल है। इसकी बेहतर परफॉर्मेंस के कारण यह आपको 187 किलोमीटर की माइलेज प्रदान कर सकता है। यह वाहन तीन सेकंड में जीरो से 40 किलोमीटर तक की रफ्तार तक पहुँच सकता है। इसकी बैट्री आसानी से सिर्फ 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है।

Oben Electric Bike : सर्विस

नेविगेशन, डिजिटल कंसोल, डिजिटल ओडोमीटर और डिजिटल ओडोमीटर जैसे उच्च क्वालिटी की बेहतर गुणवत्ता वाले सर्विस प्रोवाइड कराई जाती है। ताकि उपयोगकर्ता को लंबी यात्रा में भी किसी प्रकार के परेशानी की देखने को ना मिले और ना ही इसके सर्विसिंग में.

Oben Electric Bike : क्या है ऑफर?

वर्तमान समय में इस वहां पर आपको ₹40000 तक की बंपर छूट देखने को मिलती है। यदि कोई व्यक्ति आज का लेटेस्ट भाव इस वाहन को लेकर प्राप्त करना चाहता है तो मैं बताना चाहूंगा कि नहीं भारतीय बाजार में 1.5 लाख रुपए में उपलब्ध कराई गई है। जिस पर बंपर डिस्काउंट आपको देखने को मिलती है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *