Motorola 5g smartphone

Motorola Edge 50 Ultra 5G Smartphone : आज अगर अपने लिए स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज बहुत ही अच्छा मौका है खरीदने का क्योंकि Motorola कंपनी ने कल 18 जून 2024 को Motorola Edge 50 Ultra 5G Smartphone को लंच कर दिया है। और इसमें काफ़ी बढ़िया फीचर है और ये एक 5G फ़ोन भी है साथ में इसकी क़ीमत भी कम है ।

लेकिन , इस स्मार्टफ़ोन को लेने से पहले ये लेख पूरा पढ़े और उसके बाद आप इसको अपने फ़्लिपकर्ट से ऑर्डर देके मँगवा सकते है

Motorola Edge 50 Ultra 5G : इस  स्मार्टफोन के बेहतरीन फीचर्स

अगर इस स्मार्टफोन की फीचर्स के बारे में चर्चा की जाए तो इसमें आपको काफी ज्यादा बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे जो आप सभी को काफी ज्यादा पसंद आने वाले हैं।

अगर इस  स्मार्टफोन की फीचर्स के बारे में चर्चा की जाए तो इसमें आपको काफी ज्यादा बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे जो आप सभी को काफी ज्यादा पसंद आने वाले हैं।

दमदार प्रोसेसर : इसमें आपको 8Gen 3 mobile platform Octa Core Processor देखने को मिल जाएगा जो 3GHz speed से रन करेगा। यह प्रोसेसर काफी अच्छा परफॉर्मेंस देता है। 

बेहतरीन डिस्प्ले : यदि इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के बारे में बताएं तो इसमें आपको काफी ज्यादा अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिल जाएगी जो 6.7 इंच की 1.5k pOLED Displayहोंगी।

अच्छा कैमरा क्वालिटी : कैमरा क्वालिटी की चर्चा करें तो इसमें काफी अच्छा कैमरा क्वालिटी सेटअप मिल जाएगा क्योंकि इसके रियर में आपको ट्रिपल कैमरा क्वालिटी सेटअप मिल रहा है जो 50MP+ 50MP+ 64MP का होना यही नहीं अच्छी सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। 

रैम तथा इंटरनल स्टोरेज : डाटा को स्टोर करने के लिए 12 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसमें आप काफी अधिक डाटा को स्टोर करके रख सकते हैं। 

पावरफुल बैटरी बैकअप : बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा मिल रहा है जो 4500mAh का है जिसको एक बार चार्ज करने पर काफी लंबे समय तक चलाया जा सकता है।

Motorola Edge 50 Ultra 5G कीमत

Motorola Edge 50 Ultra 5G कीमत: अगर इस  स्मार्टफोन को जो लोग फ्लिपकार्ट से खरीदेंगे उनको अभी छूट मिल जाएगी वैसे तो इसकी वास्तविक कीमत मात्र ₹64,999 रखी गई है लेकिन फ्लिपकार्ट पर 15% ऑफर मिल रहा है इसके बाद इसकी कीमत मात्र ₹54,999 है परंतु यहां पर बैंक ऑफर भी मिल रहा है यदि आप बैंक का क्रेडिट कार्ड लगते हैं तो यह  स्मार्टफोन आपको मात्र ₹49,999 का मिल जाएगा।

अगर आपको motorola edge 50 ultra 5g की जानकारी पसंद आयी तो मिलते है किसी और नये लेख में किसी और नये खबर के साथ.

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *